देखिये अमेठी के सीएमओ की कोरोना पीड़ित गरीबों के साथ निर्दयता

डीएन ब्यूरो

एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण की बीमारी को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ और पूरा देश लॉकडाउन की चपेट में है वहीं अमेठी जिले के सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव की एक आडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे कोरोना पीड़ित गरीब को एंबुलेंस मुहैया कराने की जगह पैदल चल कर आने को कह रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव:

सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव
सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव

अमेठी: पीएम से लेकर सीएम तक कोरोना की बीमारी को लेकर लगातार सक्रियता बनाए हुए हैं और देश व प्रदेश के लोगों को घरों में रहने की कड़ी हिदायत दे रहे हैं वहीं इस अति संवेदनशील बीमारी के मरीजों को लेकर सीएमओ अमेठी राजेश मोहन श्रीवास्तव का एक गैर जिम्मेदाराना रवैया सामने आय़ा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज का निक्कू जायसवाल मर्डर: हत्या के आरोपी अनिल गुप्ता को कब मिलेगी सजा? परिजनों के आंखों के नहीं सूख रहे आंसू?

एक वायरल आडियो क्लिप में एक मरीज से सीएमओ की बातचीत है। इसमें कोरोना संदिग्ध गरीब के लिए एंबुलेंस भेजने की मांग पर सीएमओ ने कहा कि लोग दिल्ली, अलीगढ़ से पैदल चले आ रहे हैं तुम जगदीशपुर से गौरीगंज नहीं आ सकते l


केन्द्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के स्वास्थ्य महकमे के मुखिया सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव से जगदीशपुर क्षेत्र का कोरोना संदिग्ध मरीज सीयूजी नम्बर पर एम्बुलेंस मुहैय्या कराने की गुहार लगाता है, इसी का आडियो क्लिप वायरल हुआ है।

सीएमओ से इस बारे में उनका पक्ष जानने के लिए डाइनामाइट न्यूज़ ने कई बार कोशिश की लेकिन उनका पक्ष नहीं मिल सका। इधर जिलाधिकारी अरुण कुमार ने कहा है कि सीएमओ का आपदा के समय ऐसा बयान ठीक नहीं है। मामला शासन के भी संज्ञान में लाया जाएगा। उन्होंने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों से संवेदनशील व्यवहार करने की अपील की है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार