Politics: कांग्रेस और स्मृति ईरानी के बीच नहीं थम रही जंग, याद दिलाया भूला वादा

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद स्मृति ईरानी ने जनता को 13 रु किलो चीनी दिलाने का वायदा किया था। इस वादे को लेकर कांग्रेस ने स्मृति ईरानी पर तंज कसा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कांग्रेस एमएलसी चीनी बांटते हुए
कांग्रेस एमएलसी चीनी बांटते हुए

अमेठीः लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद स्मृति ईरानी ने जनता को 13 रु किलो चीनी दिलाने का वादा किया था, इस झूठे वादे को लेकर कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी पर तंज कसा है। उन्होनें कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी की जनता को छल रही हैं।

यह भी पढ़ेंः Poster Case- इलाहाबाद हाई कोर्ट ने CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों के पोस्टर मामले में सुनाया बड़ा फैसला

उन्हें याद दिलाने के लिए आज कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह द्वारा गौरीगंज बाजार के सैठा तिराहे पर "13 रुपये किलो चीनी का वितरण वादा करके जो भुलायेंगे ,हम आपको ऐसे ही याद दिलाएंगे के बैनर तले स्टाल लगा कर चीनी का वितरण किया।

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh- कुशीनगर एयरपोर्ट को मिली नई सौगात, जल्द ही.. 

मीडिया से बात करते हुए एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि अमेठी में ईरानी जी ने 13₹ किलो चीनी देने का वादा किया था, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हुआ है। ऊपर से कोटे वाली चीनी भी बंद कर दी गई है। जिसे याद दिलाने के लिए आज अमेठी की जनता की तरफ से चीनी का वितरण किया गया और आगे भी जिले के सभी ब्लॉकों में भी स्टाल लगाकर चीनी का वितरण 13 रुपये किलो किया जाएगा। जिससे उन्हें उनके द्वारा किये गए वादे को याद दिलाया जा सके।

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh- होली के चलते सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द  

उन्होंने पुलिस प्रसाशन पर हमला बोलते हुए कहा यह वितरण स्मृति ईरानी को रास नहीं आया और चोर न पकड़ पाने वाली पुलिस, अपराध न रोक पाने वाली पुलिस ने वितरण में व्यवधान उत्पन्न किया। फिर भी चीनी का वितरण किया गया। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।













संबंधित समाचार