अमेठीः कांग्रेस का किसान जनजागरण अभियान शुरू, सुनी गई किसानों की परेशानी

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस के नारे के साथ अमेठी में कांग्रेसियों ने जिले की सभी तहसीलों में किसान जन जागरण अभियान चलाया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

घर घर जाकर लोगों को किया गया जागरूक
घर घर जाकर लोगों को किया गया जागरूक

अमेठीः गुरुवार को जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेस नेता, तिलोई में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सहित, पीसीसी सदस्यों ने घर घर जाकर किसान जन जागरण अभियान के दौरान कांग्रेस की नीतियों को बताया और किसानों से मांग पत्र भी भराया। 

यह भी पढ़ेंः अमेठी पुलिस ने बचाए दो परिवार के रिश्ते, थाने में कराई शादी

दरवाजों पर चिपकाए गए पोस्टर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि किसान परेशान हैं, भाजपा सरकार में गैस सिलेंडर, 149 रुपये और महंगा हो गया है।  महंगाई और छुट्टा जानवरों से परेशान किसान की हालत बद से बदतर है। एनपीए और गैर एनपीए किसानों के बैंक कर्ज भी सरकार ने वादा करने के बाद भी माफ नहीं किया। गेंहू की फसल खराब हो जा रही है, जानवर चर रहे है और सरकार भाजपा सरकार मौन है। 

यह भी पढ़ेंः Uttar Pradesh- अमेठी पुलिस ने बरामद किए 5 लाख तक के फोन

लोगों को किया गया जागरूक

किसानों की राय जानने के लिए निकले कांग्रेस के नेता को किसानों ने बताया कि हम लोग मोदी योगी सरकार से बहुत परेशान है। टीकरमाफी के किसान का कहना है कि कांग्रेस ने जो किसानों का मुद्दा उठाया है वह बहुत ही सरहनीय है। कांग्रेस ही ऐसी सरकार है जो किसानों और मजदूरों का ध्यान रखती है लेकिन भाजपा सरकार केवल अमीरों का ही ध्यान रखती है।













संबंधित समाचार