जब तक ना खिलें किसानों के चेहरे तब तक विकास नहीं हो सकता: सीएम योगी

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के समर्थन में प्रचार करने के लिए गोरखपुर पहुँच गये हैं। 


गोरखपुर: गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के समर्थन में प्रचार करने के लिए गोरखपुर पहुँच गये हैं। 

उपेंद्र दत्त शुक्ला के समर्थन में प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री सोमवार को 2:45 मिनट पिपराइच जिले पहुंचे, जहाँ पर उनका स्वागत माला पहना कर किया गया। आप को बता दें कि मुख्यमंत्री इस सभा को सम्बोधित करने के बाद गोरखपुर क्लब में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।  

 सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम युवाओं को रोजगार देना चाहते है। हमारा लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार देना है।  वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम प्रदेश की हर महिला को सुरक्षा देना चाहते है और इस पर लगातार काम भी कर रहे हैं।  

 

वहीं बंद चीनी मिल को लेकर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा और पिछली सरकारों ने चीनी मिल को बेच दिया था।  वहीं कांग्रेस ने चीनी मिल को बंद कराने काम किया है।  लेकिन हम उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से चीनी मिल खोलना चाहते है और चलाना चाहते है।  

वही हाल में ही प्रदेश को मिले निवेश को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश को निवेश के रूप में इतनी बड़ी रकम मिली है कि हर क्षेत्र में 11-12 मीलों लगाईं जा सकती है।  वही गोरखपुर में किसानो को खुश करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश के किसानों का विकास नहीं होगा,तब तक प्रदेश का विकास संभव नहीं है।  प्रदेश के विकास के लिए किसानों को विकास की धारा से जोड़ना होगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …