लोकसभा चुनाव: गोरखपुर में सभा को संबोधित कर योगी आदित्‍यनाथ करेंगे चुनावी शंखनाद

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर और बस्ती मंडल के सात जिलों में आयोजित किए जाएंगे सम्मेलन। सम्‍मेलनों में यूपी सरकार के मंत्री हिस्सा लेंगे। भाजपा की गोरखपुर क्षेत्र इकाई में 13 लोकसभा सीटें हैं। 2014 के चुनाव में भाजपा ने इस क्षेत्र 1 की 12 सीटें जीती थीं।

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को गोरखपुर दौरे पर पहुंचेंगे। गोरखपुर सदर लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली पांच विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं की सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही योगी आदित्‍यनाथ की लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार की शुरुआत हो जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी की गोरखपुर क्षेत्र इकाई में 13 लोकसभा सीटें हैं। 2014 के चुनाव में भाजपा ने इस क्षेत्र की 12 सीटें जीती थीं। इन्‍हीं सीटों पर फिर से जीत दोहराने के लिए भाजपाा 26 मार्च को उत्‍तर प्रदेश में प्रचार अभियान की शुरुआत करेगी। यहां एक प्रमुख सम्‍मेलन किया जाएगा। कार्यक्रम में हजारों लोगों की पहुंचने की संभावना है। यह सम्‍मेलन तारामंडल स्थित नुमाइश ग्राउंड में होगा। गोरखपुर संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाली पांच विधानसभा क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

भाजपा ने 11 उम्मीदवारों की पांचवी सूची की जारी..कैराना से प्रदीप कुमार को टिकट

गोरखपुर और बस्ती मंडल के सात जिलों में भी सम्मेलन होंगे। हर सम्मेलन में यूपी सरकार के मंत्री हिस्सा लेंगे। वहीं 26 मार्च को ही सीएम योगी वाराणसी के भी एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को सीएम योगी ने गोरखनाथ मन्दिर में 200 फरियादियों से मिले थे। उनकी समस्याएं सुनकर निस्तारण का भरोसा दिलाया। जनता दरबार तो योगी पहले भी लगाते रहे हैं लेकिन गोरखपुर के उपचुनाव में हार का मुंह देखने के बाद योगी अब पूरी तरह से लगे हुए हैं जिससे कि इस गोरखपुर और आसपास की चुनाव क्षेत्रों पर जीत दर्ज की जा सके। एक तरह से यह योगी आदित्‍यनाथ के खुद प्रतिष्‍ठा का प्रश्‍न बना हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …