भाजपा ने 11 उम्मीदवारों की पांचवी सूची की जारी..कैराना से प्रदीप कुमार को टिकट

डीएन ब्यूरो

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए पांचवीं लिस्ट जारी कर दी। इस सूची में 11 उम्‍मीदवारों के नाम हैं। साथ ही कैराना जैसी सीट के लिए भी उम्‍मीदवार की घोषणा कर दी गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

पीएम मोदी और अमित शाह
पीएम मोदी और अमित शाह

नई दिल्‍ली: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए पांचवीं लिस्ट जारी कर दी। इस सूची में 11 उम्‍मीदवारों के नाम हैं। साथ ही कैराना जैसी सीट के लिए भी उम्‍मीदवार की घोषणा कर दी गई है।

साथ ही सूची में झारखंड, गुजरात, पंजाब, हिमाचल, चंडीगढ़, हरियाणा, गोवा और मध्यप्रदेश के करीब 50 प्रत्याशियों की सूची भी जल्‍द ही जारी कर सकती है। इसके अलावा बिहार में एनडीए ने अपने 39 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद, बेगूसराय से गिरिराज सिंह को टिकट दिया गया है।

लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने अपने प्रत्‍याशी घोषित कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार सुबह बिहार में एनडीए ने अपने 39 प्रत्‍याशियों का ऐलान किया था। वहीं शाम में भाजपाा ने पांचवी सूची जारी कर उत्‍तर प्रदेश की कैराना जैसी बहुप्र‍तीक्षित सीट के उम्‍मीदवार की घोषणा कर दी है।  

बीजेपी ने कैराना से प्रदीप चौधरी को दिया टिकट

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पार्टी ने कैराना लोकसभा सीट से प्रदीप चौधरी को टिकट दिया है। इसके अलावा नगीना से डॉ. यशवंत, बुलंदशहर से भोला सिंह को टिकट मिला है।

गौरतलब है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक आज सुबह जारी थी। इस बैठक में अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य, कलराज मिश्र और जेपी नड्डा मौजूद रहे। इसी बैठक के माध्‍यम से लोकसभा चुनावों के उत्‍तर प्रदेश के प्रत्‍याशियों की घोषणा होनी थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …