अखिलेश: भाजपा यूपी में बाजी हार गई है

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री इतने बड़े पद पर बैठे हैं और मुकाबला किससे कर रहे हैं? वह मुकाबला हमसे कर रहे हैं। इसी से समझ लेना चाहिए कि भाजपा यह बाजी हार गई है।'

अखिलेश यादव ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए
अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए

बलरामपुर:  उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री इतने बड़े पद पर बैठे हैं और मुकाबला किससे कर रहे हैं? वह मुकाबला हमसे कर रहे हैं। इसी से समझ लेना चाहिए कि भाजपा यह बाजी हार गई है।'  

 

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: गधे रंग देखकर वफादारी नहीं करते

 

उन्होंने कहा कि गुमराह करने के मामले में भाजपा से बड़ा दूसरा कोई दल नहीं हो सकता। भाजपा यह बाजी हार चुकी है, इसलिए वह विकास की बात करने के बजाय अन्य मुद्दों की बात कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

 

अखिलेश ने कहा, "हम तो कहते हैं कि हम विकास के मुद्दे पर बहस को तैयार हैं। भाजपा बताए कि उसने तीन वर्षो में क्या किया? और हम भी बताएंगे कि हमने पांच वर्षो में क्या किया? प्रधानमंत्री कहते हैं कि थानों में सपा के दफ्तर चल रहे हैं, लेकिन उनको मालूम ही नहीं है कि उप्र में 100 नं. चालू हो गया है।"

बलरामपुर की जनता से अपील करते हुए

अखिलश ने कहा, "प्रधानमंत्री ने पुलिस कर्मियों को इशारा किया है कि समाजवादियों की मदद कीजिए, क्योंकि उनको मालूम है कि भाजपा यह बाजी हार गई है। शायद भाजपा को यह नहीं पता कि प्रदेश में जितनी पुलिस भर्तियां समाजवादी सरकार ने की हैं, उतनी आज तक किसी ने नहीं की हैं।"

 

यह भी पढ़े: यूपी चुनाव: महराजगंज सीट पर आलोक प्रसाद व जयमंगल कन्नौजिया ने किया नामांकन

 

उन्होंने बलरामपुर की जनता से अपील करते हुए कहा, "समाजवादियों के हाथ मजबूत कीजिए और हमारा साथ दीजिए। हम आपके हाथ मजबूत करेंगे।" (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …