धीरे से बोले मुलायम, सुनने को झुक गए पीएम

डीएन ब्यूरो

योगी आदित्यनाथ यूपी के 21वें मुख्यमंत्री बन गए हैं। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे तो पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव भी शामिल हुए। इस बीच पीएम मोदी और मुलायम के बीच एक तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

मंच पर मुलायम को सुनने झुके पीएम
मंच पर मुलायम को सुनने झुके पीएम

नई दिल्ली: जब योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी होने वाली थी उसी वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह मंच पर पहुंचे। मंच पर पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया। मंच पर अमित शाह, पीएम मोदी, केशव प्रसाद मौर्य समेत बीजेपी शासित राज्यों के तमाम सीएम और कई केंद्रीय मंत्री मौजूद थे।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम समाप्त होने पर मुलायम सिंह ने अखिलेश और मोदी का हाथ पकड़कर एक दूसरे से मिलाया। इस बातचीत के दौरान सभी नेताओं के चेहरे पर खुशियां झलक रही थी। चाहे वे अमित शाह हों, केशव प्रसाद मौर्य हों या फिर शिवराज सिंह चौहान। हर किसी के चेहरे पर खुशियां थी। अखिलेश यादव और नरेंद्र मोदी भी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे का अभिवादन किया और हाथ मिलाया।

अखिलेश के कंधे पर हाथ रखकर किनारे ले गए मोदी:
मंच से जाते वक्त पीएम मोदी अखिलेश यादव का हाथ पकड़कर किनारे ले गए और बातचीत की। जब अखिलेश अचानक शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंच पर पहुंचे तो बीजेपी नेताओं को बहुत खुशी हुई। सभी नेताओं ने हाथ मिलाकर उनका अभिवादन किया और गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार