चुनाव की घोषणा होते ही महराजगंज के विकास कार्यों को अचानक मिली गति, वर्षों से अधूरे पड़े थे कार्य

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही कई विकास कार्य जहां प्रभावित थे उसे शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी में महराजगंज में भी लोकसभा चुनाव आते ही सड़कों के बनने और मरम्‍मत का काम हो जाता है शुरू चालू कर दिया गयाहै। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


महराजगंज: मुख्‍यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सभी सड़कों की हालात को जल्‍द सुधारने का दावा किया था। जिसके बाद प्रदेश भर में जोर शोर से सड़क बनाने और मरम्‍मत कार्य शुरू हो गए थे। कुछ सड़कें बनी लेकिन जल्‍द ही टूटने भी लगी। 

गौरतलब है कि पिछले दो सालों से भारत को नेपाल से जोड़ने वाले महराजगंज-निचलौल मार्ग का निर्माण चल रहा था। अभी तक यह सड़क पूरी तरह से बनकर तैयार भी नहीं हुई लेकिन गुणवत्ता के अभाव में यह जगह-जगह से उखड़ने लगी। सड़क के टूटने पर इसकी जांच करवाकर फिर से सड़क बनाई जा रही है। अभी तक इसे पूरा नहीं किया जा सका है। 

हालांकि यह जरूर है कि चुनावों को देखते हुए कार्य में तेजी आ गई है। अब यह देखने वाली बात होगी कि चुनाव से पहले सड़क को लोक निर्माण विभाग पूरा कर पाएगा कि नहीं। स्‍थानीय लोगों के लिए यह सड़क उनके लिए जीवन रेखा की तरह है। यदि यह सड़क पूरी नहीं हुई तो चुनावों में इस मुद्दे को लेकर नाराजगी दिख सकती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …