महराजगंजः संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

डीएन ब्यूरो

कोठीभार थाना अंतर्गत कटहरी कला में संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर एक विवाहिता की मौत हो गई है। इस मामले में मृतक महिला के परिजनो ने पूरे ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मौत के बाद जुटे परिजन
मौत के बाद जुटे परिजन

महराजगंजः कोठीभार थाने के कटहरी में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। इस मामले में विवाहिता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पति के घर वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतका के परिजनो में इसे दहेज हत्या का मामला करार दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कोठीभार थाने के कटहरी के रहने वाले कलामुद्दीन का निकाह आयशा के साथ हुआ है। बीती रात को आयशा संदिग्ध परिस्थितिओं में जला पाया गया, जिसके बाद उसकी मौत भी हो गई। 

इस मामले में आयशा के पिता अली हसन की तहरीर पुलिस ने मृतका के पति कलामुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन, सास, ननद समेत सहित परिवार के सभी 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की के पिता ने सभी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 

मामले में कोठीभार थाना अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …