महराजगंज: महंगे शौक के लिये नाबालिगों ने चुना जेल जाने का रास्ता

डीएन संवाददाता

महंगे शौक को पूरा करने के लिये चार नाबालिगों ने जो रास्ता चुना वह उन्हें अपराधी बना बैठा। आज पुलिस की गिरफ्त में आये इन नाबालिगों की कहानी काफी हैरत भरी है।


 महराजगंज: महंगे शौक को पूरा करने के ‘नशे’ में चार नाबालिग इस कदर डूबे कि उनके मन से कानून का खौफ भी गायब हो गया और वह पुलिस के हत्थे चढ गये। इन शौकों को पूरा करने के लिये नाबालिगों ने तीन लाख रूपये की रकम पर हाथ साफ कर डाले, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

मामला नौतनवा थाने का है। नौतनवा कस्बे में बीते रोज हुए लगभग तीन लाख दस हजार की चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी के इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कई चौंकाने वाले तथ्य उजागर किये। पुलिस के मुताबिक महंगे शौक की खातिर चार नाबालिकों ने एक्जास्ट फैन के रास्ते दुकान में घुस कर यह चोरी कर डाली। 

इन नाबालिगों ने भारत-नेपाल सीमा से सटे महराजगंज की नौतनवा मंडी स्थित सब्जी मंडी समिति की एक दुकान में तीन लाख से अधिक की रकम पर हाथ साफ किया। अपने खर्चों के लिये पैसा उपलब्ध न हो पाने के कारण नाबालिगों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आखिरकार नाबालिग चोरों को दबोच लिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …