महराजगंज में पिता की हत्या कर फरार कलयुगी बेटा गिरफ्तार, कुल्हाड़ी भी बरामद

डीएन संवाददाता

जिले के निवाली राम र्इश्वर पटेल ने अपनी लड़की को कुछ जमीन दे दी थी और उसका लड़का श्रवण बहन को जमींन देने का विरोध कर रहा था। विवाद बढ़ने पर श्रवण ने अपने पिता रामर्इश्वर की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी।

पुलिस टीम की गिरफ्त में हत्यारा श्रवण
पुलिस टीम की गिरफ्त में हत्यारा श्रवण

महराजगंज: जमीनी विवाद में बाप की गला काटकर हत्या करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी श्रवण कुमार उर्फ गुड्डु को गिफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद की गयी है। कुल्हाड़ी से बाप का गला काट कर हत्या करने के बाद यह कलयुगी बेटा फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: पत्नी के चरित्र पर था संदेह, कर डाली गला रेतकर हत्या

नयनपुरा के थाना कोतवाली महराजगंज में 17 अगस्त की देर रात श्रवण कुमार (25) ने अपने पिता रामर्इश्वर पटेल (65) की हत्या कर दी थी। हत्यारोपी श्रवण मौके से फरार हो गया था। महराजगंज के पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह और क्षेत्राधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामले की तप्तीश की और हत्यारोपी श्रवण की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का गठन किया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में पोखरे से मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

पुलिस टीम ने आज हत्यारोपी श्रवण गिफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद की गयी है। धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर के आरोपी श्रवण को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: वैध संबंध के कारण हुई थी शिक्षक की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हत्या का कारण

जानकारी के मुताबिक नयनपुरा गांव के रामर्इश्वर पटेल ने अपनी शादी-शुदा लड़की को कुछ जमीन दी थी और उसका लड़का श्रवण काफी दिनों से बहन को जमींन देने का विरोध कर रहा था। इस मामले पर विवाद बढ़ गया। इसी दौरान श्रवण ने अपने पिता रामर्इश्वर की कुदाल से काट कर हत्या कर दी।

कोतवाल रामदवन मौर्य की टीम ने की गिरफ्तारी

हत्यारे को गिरफ्तार करने वाली टीम में SHO रामदवन मौर्य, उ0नि0 बृजेश सिंह, कां0 ओंकार पासवान और कां0 गिरिजाशंकर शामिल है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार