महराजगंज: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा

डीएन ब्यूरो

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गये युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानिये, अब तक क्या-क्या हुआ इस हत्याकंड में..

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुरन्दरपुर थाना पुलिस
आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुरन्दरपुर थाना पुलिस

महराजगंज: थाना पुरंदरपुर क्षेत्र के राजापुर तेनुवहिया गांव में प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गये युवक की हत्या में पुलिस ने बुधवार को पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। युवक की पीट-पीट कर हत्या करने के बाद क्षेत्र में अभी भी दहशत का माहौल है। यह हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर की गयी बतायी जा रही है।  

गौरतलब है कि मृतक युवक प्रेमिका के बुलाने पर सोमवार की रात उसके राजापुर तेनुवहिया गांव स्थित घर गया था। मंगलवार तड़के 3-4 बजे के आसपास लड़की के परिजनों द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान छोटेलाल नामक युवक के रूप में की गयी। पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग को लेकर की गयी हत्या का मामला बताया है।  

युवक की हत्या की खबर जिले में आग की तरह फ़ैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी जांच में जुट गयी। 

हत्या के इस मामले में एसओ पुरंदरपुर ने बताया कि पुलिस द्वारा इस हत्याकंड से जुड़े पांच लोगों के खिलाफ धारा 147,148,149,302 आईपीसी 188/34 एवं एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है और  हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार