महराजगंज: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया, परिजनों ने कर डाली युवक की हत्या

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में मंगलवार की सुबह युवक-युवती के प्रेम संबंधों को लेकर हत्या का एक मामला सामने आया है। युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। जानिये, पूरा मामला..


महराजगंज: प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गये युवक की मंगलवार सुबह हत्या कर दी गयी। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को लड़की के नाराज परिजनों द्वारा अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

हत्या की यह वारदात पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के राजापुर तेनुवहिया गांव की है। पुलिस मामले दी जांच में जुट गयी है और कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। खबर लिखे जाने के वक्त तक पुलिस घटनास्थल पर मौजूद थी और मामले की जांच में जुटी हुई थी।

हत्या के घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक युवक प्रेमिका के बुलाने पर बीती रात उसके राजापुर तेनुवहिया गांव स्थित घर गया था। मंगलवार की सुबह 3-4 बजे के आसपास लड़की के परिजनों द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान छोटेलाल नामक युवक के रूप में की गयी। पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग को लेकर की गयी हत्या का मामला बताया है। 

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के राजापुर तेनुवहिया में युवक की हत्या के मामले में सीओ फरेन्दा ने डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में कहा कि प्रथम दृश्ट्या यह हत्या प्रेम संबंधों को लेकर की गयी लगती है। पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा शीघ्र हत्यारोपियों का खुलासा किया जायेगा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार