महराजगंज: जमीनी विवाद को लेकर पुत्रों के साथ मिलकर भाई को किया लहुलुहान

डीएन ब्यूरो

दो भाइयों में पुराने जमीनी विवाद को लेकर शनिवार को जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस लड़ाई में एक भाई ने अपने दो पुत्रों के साथ बड़े भाई को बुरी तरह लहुलुहान कर दिया। जानिये, क्या है पूरा मामला..

मारपीट में घायल
मारपीट में घायल

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सिनदुरियां चौराहे पर दो भाइयों मे जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। छोटे भाई ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर बड़े भाई को लहुलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिये अस्पतला पहुंचाया। 

जानकारी के मुताबिक पशुपतिनाथ और उसके छोटे भाई बद्री विशाल तिवारी के बीच जमीनी विवाद बहुत पहले से चल रहा है। शनिवार की सुबह 9:30 बजे पशुपतिनाथ सिनदुरियां चौराहे पर कुछ सामग्री लेने गऐ थे। उसी दौरान बद्री विशाल तिवारी दोनों लड़कों के साथ लाठी डन्डे के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने पशुपतिनाथ के सिर पर वार कर उन्हें लहुलुहान कर दिया। मौके पर पहुंचे सिनदुरियां चौकी प्रभारी जय शंकर मिश्रा ने घायल पशुपतिनाथ को जिला अस्पताल इलाज के लिये भेजा।

कोतवाली प्रभारी निरिक्षक सर्वेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश जा रही है। 








संबंधित समाचार