महराजगंज: छेड़छाड़ और हत्‍या आरोपी दबंग पुलिस की पकड़ से दूर, परिजनों ने घेरा डीएम कार्यालय

डीएन ब्यूरो

जिले के सदर कोतवाली के अंर्तगत एक लड़की की कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ और जहर पिलाकर हत्‍या कर दी थी। पुलिस के ढीले ढाले रवैये के कारण दबंग अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। परिजनों ने आज पुलिस प्रशासन का घेराव किया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए डाइनामाइट न्‍यूज से बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।


महराजगंज: एक माह पहले दबंगों ने लड़की से छेड़छाड़ के बाद जहर पिला कर मार दिया था। जिसकी रिपोर्ट लिखने के बावजूद पुलिस ने दबंगों को अब तक नहीं गिरफ्तार करने किया है। आज परिजनों ने डीएम कार्यालय का घेराव कर आरोपियों को जल्‍द से जल्‍द पकड़ने की मांग की है। 

बीते 23 अप्रैल को कुछ दबंग लड़कों ने सदर कोतवाली के अंतर्गत एक लड़की से कोचिंग पढ़कर लौटते समय छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर दबंगों ने उसे जहर पिला दिया था। लड़की की अस्‍पताल में मौत हो गई थी। 

जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट लिख ली थी लेकिन अभी तक दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की पकड़ से दबंग अब भी दूर हैं। पुलिस भी मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। 

पुलिस के इसी ढीले-ढाले रवैये के कारण आज परिजनों ने जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करते हुए न्‍याय की गुहार लगाई।

जब डीएम कार्यालय पर घेराव की जानकारी एसडीएम सदर और सीओ सदर को हुई तब वह परिजनों को मनाने पहुचे। लेकिन परिजनों का भी साफ कहना था की जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो जाती तब तक वह इसी तरह से घेराव करते रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …