फैजाबाद से आई महिला ने विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

डीएन ब्यूरो

फैजाबाद के पोछा बाजार निवासी महिला ने लखनऊ आकर विधानसभा के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया है। पूरी खबर..

शिकायत करती पीड़ित महिला
शिकायत करती पीड़ित महिला

लखनऊ: मुख्यमंत्री के लगातार निर्देशों के बाद भी यूपी पुलिस जिलों में पीड़ितों को दिलाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला फैजाबाद से से आई महिला से जुड़ा है। जिसने आज विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया।

दरअसल 2014 में  पति द्वारा पीड़िता सोनम को अधमरा किए जाने पर कोर्ट में मुकदमा जीत जाने के बाद 6 फरवरी 2018 को गुजारा-भत्ता देने का आदेश जारी हुआ था। मगर पुलिस की लापरवाही और परिजनों की दबंगई के चलते पुलिस गुजारा भत्ता और अन्य चीजें दिलाने में नाकाम साबित हुई।  जिससे परेशान होकर आज सोनम ने विधानसभा के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में सोनम ने बताया कि मुझे इंसाफ नहीं मिल रहा है।

 

उसने बताया की 2014 में उसके  पति ने उसके संग जमकर  मारपीट की। जिसके बाद केस किया। जिसमें उसके पक्ष में फैसला भी आया।वंही उसकी एक छोटी बच्ची भी है। साथ ही कोर्ट ने 5 महीने पहले जो आदेश दिया था।लोकल  पुलिस अभी तक उसका पालन तक नहीं करवा पाई है।

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जा कर भी लगाई गुहार। पीङिता ने बताया की वह मुख्यमंत्री के यहां भी कई बार गई और उन तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की।मगर केवल झूठा आश्वासन ही मिला। अब मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं अपनी बच्ची के साथ कहां जाऊं मेरे ससुराल वाले बहुत दबंग हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार