Viral Video: प्रधान प्रतिनिधि और समर्थकों की दबंगई का वीडियो वायरल, पुलिस दिखा रही सुस्ती

डीएन ब्यूरो

अपनी करतूतों की वजह से कोल्हुई थाना एक बार फिर से चर्चा में है। कोल्हुई पुलिस की लापरवाही के कारण बदमाशों में किसी तरह का खौफ नहीं है। पढ़ें पूरी खबर..

वायरल हो रही वीडियो
वायरल हो रही वीडियो

महराजगंजः एक बार फिर से थाना कोल्हुई क्षेत्र के ग्राम सभा एकसड़वा के टोला सोनबरसा में पुरानी रंजिश को लेकर बवाल होने का मामला सामने आया है। पिछले महीने राशन लेने को लेकर पीड़ित अनिल चौहान से विवाद हो गया था और मारपीट भी हो गई थी, तभी से तनाव चल रहा था।

जानकारी के अनुसार उसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बवाल बढ़ गया। बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया कि प्रधान के दर्जन भर समर्थक लाठी डंडे लेकर अनिल चौहान के घर पहुंच गए। इस हंगामे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश से उड़े लोगों के होश, इलाके में मची सनसनी

पुरानी रंजिश को लेकर प्रधान प्रतिनिधि शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ लाठी-डंडों को लेकर अनिल के घर पर चढ़कर धमकियां देने लगे। इसके कारण कोई बड़ी घटना घटती इससे पहले ही गांव के कुछ लोगों ने बीच में आकर मामले को शांत करा दिया। फिलहाल इस में अभी तक किसी को भी चोट नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें: बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी, व्यापारियों को झेलना पड़ रहा भारी नुकसान

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस की तरफ से अभी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। पीड़ित को डर है कि कहीं प्रधान फिर से उस पर कोई हमला ना करवा दे। इस मामले में कोल्हुई पुलिस सुस्त नजर आ रही है अगर पीड़ित पक्ष के साथ कोई घटना हो जाती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? आखिर कब कोल्हुई पुलिस दोषियों पर कार्यवाही करेगी।








संबंधित समाचार