वाराणसी: डॉक्टर पिता पर सात साल की मासूम बेटी संग दुष्कर्म का आरोप, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

डीएन ब्यूरो

वाराणसी में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। शहर के एक मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने सात वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पूरी खबर..


वाराणसी: भवानी के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने सात वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में बेटी की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भेलूपुर सीओ अयोध्या प्रसाद सिंह ने बताया कि 8 तारीख को लंका थाने में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद 164 का बयान दर्ज कर लिया गया हैं। लड़की के पिता मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट है। पीड़ित बच्ची अपने पिता के साथ घूमने गई थी, जिसके बाद बच्ची के पिता ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्ची ने सारी बातें अपनी मां से बताई, जिसके बाद बच्ची की मां ने लंका थाना में तहरीर दी। उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस इसकी जांच में जुट गई 

पीड़ित के वकील श्रीनाथ ने बताया कि एक बाप ने अपनी बेटी के साथ जो दुर्व्यवहार किया है, जिसकी चर्चा करना भी पाप है। श्रीनाथ ने बताया कि सात वर्षीय बेटी को पिता ने फोन किया कि तुम आ जाओ, मां ने विश्वास किया और पुत्री को भेज दिया। उसके बाद पिता ने मासूम का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार