बीएचयू में बवाल थमा पर तनाव बरकरार, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

डीएन ब्यूरो

एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के विरोध में बीती शाम उग्र हुए छात्रों का बवाल भले ही यहां थम गया हो पर बीएचयू में तनाव अब भी बरकार है। उपद्रव की किसी भी तरह की आशंका से निपटने के लिये बीएचयू और आस-पास के क्षेत्रों में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई।

छात्रों के उपद्रव के बाद बीएचयू के आससाप तैनात पुलिस
छात्रों के उपद्रव के बाद बीएचयू के आससाप तैनात पुलिस

वाराणसी: एक छात्र नेता की गिरफ्तारी के विरोध में बीती शाम उग्र हुए छात्रों का बवाल भले ही यहां थम गया हो पर बीएचयू में तनाव अब भी बरकार है। उपद्रव की किसी भी तरह की आशंका से निपटने के लिये बीएचयू और आस-पास के क्षेत्रों में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गयी है। पीएसी और पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए है।

उग्र छात्रों ने निजी गाड़ियों को भी बनाया निशाना

 

बीती शाम छात्रों के एक समूह यहां जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। उग्र छात्रों ने बीएचयू अस्पताल से लेकर विश्वनाथ मंदिर तक जमकर उपद्रव किया और भारी उत्पात मचाया। गुस्सायें छात्रों ने लगभग पचास से अधिक वाहनो को तोडा और एक स्कूल की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया गया। इसके अलावा छात्रों ने मेन गेट पर पथराव भी किया और  विश्वनाथ मंदिर के पास की दुकानों समेत स्टेट बैंक के एक एटीएम में भी तोडफ़ोड़ की थी। इस घटना के बाद मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गयी। 

छात्रों के बावाल के बाद तैनात पुलिस

बीएचयू में फिर कोई बवाल न हो, इसके लिये यहां सुरक्षा बलों का कड़ा पहरा है। पुलिस छात्रों की हर गतिविधियों पर नजर रखे हुए है और किसी भी तरह के संभावित उत्पात से निपटने की पूरी तैयारी में है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार