वाराणसी: मामूली बात को लेकर दबंग ने महिला पर तानी पिस्टल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

डीएन संवाददाता

सिगरा थाना के विजयनगरम मार्केट में गेस्ट हाउस के सामने ट्रैक्टर खड़ा करने की मनाही करना एक महिला को भारी पड़ा। इस मामूली घटना के बाद दबंग पड़ोसी ने महिला पर पिस्टल तान दी, जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत मच गया। पूरी खबर..

दबंगई की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद
दबंगई की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद

वाराणसी: सिगरा थाना क्षेत्र के विजयनगरम कॉलोनी में मामूली सी बात पर एक व्यक्ति ने महिला पर पिस्टल तान दी और दबंगई पर उतर आया। दबंग की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गयी। महिला की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज से मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

 

 

यह मामला वाराणसी के सिगरा थानान्तर्गत विजयनगरम मार्केट का है। गेस्ट हाउस के सामने ट्रैक्टर खड़ा करने का विरोध करने पर पड़ोसी ने महिला पर पिस्टल तान दी उसे बुरी तरह हड़काने लगा। दबंग द्वारा महिला पर पिस्टल तानने से पूरे मार्केट में सनसनी फैल गई।

पीड़ित महिला सरिता खान के मुताबिक 15 जुलाई को रात 11:55 बजे उनके गेस्ट हाउस के सामने एक ट्रैक्टर खड़ा हो गया था। सरिता ने चालक को ट्रैक्टर पीछे करने को बोला। इसी बात से नाराज पड़ोसी वेदप्रकाश मिश्र सरिता से गाली-गलौच करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद वेदप्रकाश के पिता आये और उन्होंने सरिता के गर्दन पर पिस्टल रख दी। सरिता ने किसी तरह से आरोपी से छुटकारा पाया। 

घटना के बाद पीड़ित महिला ने 100 नम्बर फ़ोन करके पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की।

इस मामले में लंका सीओ राकेश नायक का कहना कि महिला के तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और जांच करके आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार