वाराणसी: भाजपा नेता पर होटल में महिला के साथ बलात्कार का आरोप, मची सनसनी, मामला दर्ज, जांच शुरु

डीएन संवाददाता

इलाके के एक प्रमुख भाजपा नेता पर एक महिला ने होटल में बुलाने और वहां पर उसके साथ रेप करने का बड़ा आरोप लगा है। शुरुआत में पुलिस ने जमकर कोशिश की कि मामले को पचा लिया जाये क्योंकि आरोपी सत्तारुढ़ पार्टी का प्रमुख नेता है लेकिन दबाव के चलते पुलिस अपने नापाक मंसूबे में कामयाब नही हो पायी। मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव खबर..


वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के भदोही के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं कौशाम्बी में निकाय चुनाव के प्रभारी रहे कन्हैया लाल मिश्र पर एक महिला ने उसके साथ रेप का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर दर्ज कर महिला को मेडिकल जांच के लिये भेज दिया है। महिला की शिकायत के बाद नेता के प्रभाव को देखते हुए पुलिस काफी देर तक हीला-हवाली में जुटी रही। सत्तारुढ़ नेता के प्रभाव के चलते पुलिस मामले को पचाने की भरपूर कोशिश में जुटी रही। 

 

 

महिला का आरोप है कि भाजपा नेता और वाराणसी के वार्ड नम्बर-18 नदेसर के सभासद मिश्र पीड़ित 32 वर्षीय एक महिला को होटल में बुलाये और उसके बाद उसके साथ दुराचार किया। 

 

 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक महिला की शिकायत के बाद भाजपा नेता को पुलिस थाने लाया गया लेकिन नेता के प्रभाव को देखते हुए उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी। इस दौरान पूछताछ को लेकर मीडिया के साथ भी बदसलूकी की गयी। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। अब देखना दिलचस्प है कि आगे पुलिस निष्पक्ष विवेचना करती है या फिर सत्तारुढ़ नेता के सामने घुटने टेक देती है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार