वाराणसी: नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ हाल ही में सरकार द्वारा कठोर कानून बनाये जाने के बावजूद भी इस तरह की घिनौनी वारदातें सामने आ रही है, जो इंसान के नैतिक पतन की कहानी को उजागर करती है। ऐसा ही एक मामला वाराणसी में सामने आया है, जहां तीन युवाओं ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पूरी खबर..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

वाराणसी: मालवीय कुंज लंका थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने के बहाने नशीला दवा पिलाकर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता महमूरगंज स्थित एक ब्यूटीपार्लर में काम करने आई थी। युवती की शिकायत के बाद तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती की मुलाकात पिछले हफ्ते ही पार्लर चलाने वाले अरशद से हुई थी। युवती आरोपी के पार्लर में काम करने आयी थी। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गयी और। दोनों के बीच फोन पर रोज बातें होती थी। बताया जाता है कि दोनों में दोस्ती भी हो गयी औक वे एक-दूसरे को चाहने लगे।

 

आरोपी ने विश्वास में लेकर लड़की को अपनी दोस्त के कमरे पर बुलाया। दोस्त ने अरशद को वहां से डांटते बाहर भगा दिया और फिर लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपी के अन्य दोस्त भी उसके कमरे में आ गये और उन्होंने भी लड़की के साथ बारी-बारी लड़की से दुराचार किया।

 

 

पुलिस पूछताछ में अरशद ने दोस्तों पर लड़की को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगाया है। लंका थाने पुलिस द्वारा अरशद से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार