वाराणसी: पुलिस का बड़ा खुलासा, शराब का पैसा ना देने पर की गई बचानू जायसवाल हत्या

डीएन ब्यूरो

वाराणसी पुलिस ने शराब कारोबारी महेश जायसवाल के पिता बचानू जायसवाल की हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि मामले में 3 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी खबर..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

वाराणसी: पुलिस ने एक जुलाई को चौबेपुर के संदहां गांव में शराब कारोबारी महेश जायसवाल के पिता की बचानू जायसवाल की हत्या का खुलासा हफ्ते भर के अंदर कर दिया।  मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि उसने बचानू जायसवाल की हत्या महज शराब के पैसे न देन पर की थी।  एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। 

गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम रामपूजन जायसवाल, अशोक राजभर और आजाद सिंह है। पूछताछ में यह बात सामने आया कि बचनू का मकान फोर लेन सड़क की जद में आ गया था तो उसके ध्वस्तीकरण का काम अशोक राजभर ने किया था। एक जून की रात अशोक और उसका दोस्त आजाद को शराब पीने की इच्छा हुई तो दोनों बचनू के घर की बाउंड्री वॉल फांद कर घुसे और उससे पैसा मांगने लगे। बचनू के पैसा नहीं देने पर दोनों ने उसके सिर पर रॉड और बांस के डंडे से हमला कर दिए। 

बचनू पर हमला करने के बाद ये तीनों बदमाश उसके कमरे से 1500 रुपये व मोबाइल लेकर भाग निकले। बता दें कि बचनू का सिर कूच कर एक जुलाई की देर रात हत्या कर दी गई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार