Uttarakhand Bus Accident: दो भीषण हादसों में अब तक 9 बच्‍चों समेत 14 की मौत, बचाव कार्य जारी

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड में दो बड़ी दुर्घटनाओं में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है और वहीं दूसरे हादसे में 5 यात्रियों की मौत हो गई है। दोनों दुर्घटना स्‍थलों पर बचाव राहत कार्य जारी है। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

बद्रीनाथ हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्‍त बस और खाई में गिरी दुर्घटनाग्रस्‍त बस।
बद्रीनाथ हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्‍त बस और खाई में गिरी दुर्घटनाग्रस्‍त बस।

देहरादून: उत्‍तराखंड में टिहरी और बद्रीनाथ हाईवे पर दो हादसे में हो गए। टिहरी के कांगसाली में हुए हादसे में एक स्‍कूल से भरी बस खाई में गिर गई। जिससे 9 बच्‍चों की मौत हो गई। वहीं बद्रीनाथ हाईवे पर बस के ऊपर मलबा गिरने से पांच यात्रियों की खबर मिल रही है। बचाव कार्य दोनों जगहों पर जारी है। साथ ही पुलिस टीम भी मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

टिहरी गढ़वाल के कांगसाली क्षेत्र में बच्‍चों को स्‍कूल ले जा रही बस खाई में गिर गई। दुर्घटना में 9 बच्‍चों की मौत हो गई है। स्‍कूल जा रही बस में 18 बच्‍चे सवार थे। एसफीआएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई है। घायलों को अस्‍पताल भेजा गया है जिनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बारिश के कारण बस चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया जिसके कारण हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: पीड़िता के बाद अब वकील को एयरलिफ्ट किया जाएगा AIIMS

वहीं बद्रीनाथ हाईवे पर लामबगड़ में यात्री बस के ऊपर पहाड़ का मलबा गिर गया। जिसमें बस सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची टीम का रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है। साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची हुइ है।

गौरतलब है उत्‍तराखंड में अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अनुमान जताया जा रहा है। जिससे आवागमन का संकट रहेगा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …