नोएडा बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, राहत कार्य जारी, तीन अफसर सस्पेंड

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के पास नोएडा एक्सटेंशन के शाहबेरी गांव में दो इमारतें गिरने से हुए हादसे में अबतक 8 लोगों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है। इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के तीन अफसरों को सस्पेंड कर दिया है।

हादसे के बाद राहत एव बचाव कार्य जारी
हादसे के बाद राहत एव बचाव कार्य जारी

नोएडा: दिल्ली के पास नोएडा एक्सटेंशन के शाहबेरी गांव में दो इमारतें गिरने से हुए हादसे में अबतक 8 लोगों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है। जानकारी के मुताबिक अभी भी कई लोग मलबे में दबे हैं जिन्हें निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य जारी है। 

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में दो इमारतें गिरी, 3 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

कई लोगों की मौत के मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के तीन अफसरों को सस्पेंड कर दिया है। जिन तीन अफसरों को सस्पेंड किया गया है इनमें प्रोजेक्ट मैनेजर, असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर और ओएसडी शामिल हैं। 

बता दें कि इस हादसे के बाद अबतक 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिनमें से चार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। सीएम योगी ने इस हादसे में कई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …