सीएम योगी ने एसिड अटैक की शिकार पीड़िता से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया

डीएन संवाददाता

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक महिला यात्री को तेजाब पिलाने का मामला सामने आया है। लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर तड़पती हुई हालत में महिला जीआरपी को मिली थी। महिला का इलाज जारी है। शुक्रवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचे।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: यूपी में सीएम पद की कमान संभालने के बाद एक्शन में आए योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को एसिड अटैक पीड़िता से मिलने केजीएमसी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां योगी ने एसिड अटैक पीड़िता का मुफ्त में इलाज करवाने के साथ ही पीड़िता को एक लाख रुपये का मुआवज़ा देने का ऐलान भी किया।दरअसल, गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक महिला पेसेंजर को जबरदस्ती तेजाब पिलाने का मामले सामने आया था, जिसे दो लोगों ने अंजाम दिया था, जिसके बाद जीआरपी ने पीड़ित महिला यात्री को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस की मदद से मामले की जांच में शुरू कर दी।

सीएम योगी ने केजीएमसी हॉस्पिटल में पीड़िता से मुलाकात के दौरान पीड़िता को मामले में कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द आरोपी को हिरासत में लेने के निर्देश भी दिये हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित महिला रायबरेली की रहने वाली हैं और गुरुवार शाम ही गंगा गोमती एक्सप्रेस से चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची थी और इसी दौरान दो लोग महिला को तेजाब पिलाने के बाद घटना स्थल से फरार हो गए थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …