यूपी में कोर्ट से समन लेकर पहुंचे नशे में धुत सिपाही ने महिला से किया दुष्कर्म

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक सिपाही एक महिला के घर पर कोर्ट का फर्जी समन लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म जैसा घटना को अंजाम दे दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढें क्या है पूरा मामला..


एटा: जनपद में एक सिपाही एक महिला के घर कोर्ट का फर्जी समन लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच महिला की बेटी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सिपाही की ये करतूत वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी सन्न रह गये। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद एसएसपी ने आरोपी सिपाही को अपने कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई और पूरे वीडियों की जॉंच और महिला की तहरीर के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्यवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें: एटा में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, सहायक वाणिज्य कर आयुक्त पर किया पथराव और फायरिंग 

सांकेतिक तस्वीर

महिला थाने में तैनात पैरोकार रामफूल 16 दिसंबर को मिरहची थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर पहुंचा और उसके नाम से दहेज उत्पीड़न का वारंट होने की बात कहते हुए 20 हजार रुपये के जुर्माने की बात कही और 24 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने की बात कहते हुए महिला को वारंट देने के बात कह दोपहर बाद आने की बात कही। दोपहर में जब सिपाही रामफूल महिला के घर पहुंचा तो महिला से अश्लील बाते करने लगा और कुछ देर बाद महिला से पानी मंगाया और अपनी जैकेट से शराब निकाल कर पीने लगा। महिला ने जब इसका विरोध किया लेकिन सिपाही नहीं माना तो महिला ने सिपाही को पीटा भी लेकिन शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: एटा: दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद सिपाही अब महिला और उसकी बेटी को धमकी दे रहा है और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बना रहा है। बताया जा रहा है कि न्यायालय से महिला के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के वारंट के सिलसिले में जब महिला ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्यायालय से जारी हुए वारंट को दिखाया तो पता चला कि न्यायालय से इस नाम से कोई वारंट जारी ही नहीं हुआ है जिसे सुन महिला दंग रह गयी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार