एटा: दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

डीएन ब्यूरो

एटा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां दो रोडवेज बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..


एटा: जैथरा थाना क्षेत्र के नगला रेवती के समीप मंगलवार देर रात दो रोडवेज बसों की भिड़ंत में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फनगर: सड़क पर खूनी खेल.. ट्रक की टक्कर से एक की मौत दूसरा गंभीर 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए अलीगंज के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती करवाया जहां आधा दर्जन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसके चलते उन्हें एटा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि नगला रेवती के समीप खुर्जी डिपो की बस की लाईट खराब होने के चलते रोड किनारे खड़ी हुयी थी। तभी पीछे से आ रही फर्रुखाबाद डिपो की तेज रफ्तार बस ने खुर्जा डिपो की बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि खुर्जा बस की डिपो करीब 200 मीटर खिचती हुयी बिजली के पोल से जा टकराकर और खाई में पलट गयी। हादसे में थाना जसरथपुर के नगला उम्मेद निवासी 22 वर्षीय युवक अरजेश की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। 

यह भी पढ़ें: जौनपुर: यूपी परिवहन की रोडवेज बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, एक दर्जन घायल

अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर और पुलिस कप्तान आशीष तिवारी ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों को जल्द इलाज मिले इसलिए वाहनो व एम्बुलेंस की व्यवस्था करवाया। मौके पर एसएसपी आलोक तिवारी ने मृतक के परिजनों को समुचित व्यवस्था व कार्यवाही का भरोसा देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार