एटा में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, सहायक वाणिज्य कर आयुक्त पर किया पथराव और फायरिंग

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में आये दिन खनन माफियाओ के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि उन्हें शासन-प्रशासन का का डर ही नहीं है। एटा में खनन माफियाओं ने सहायक वाणिज्य कर आयुक्त पर पथराव और फायरिंग की। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में देखे क्य़ा है पूरा मामला...


एटा: खनन माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह सरकारी अधिकारियों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे। थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के आगरा रोड पर जावड़ा पुल के पास खनन माफिया ने दुस्साहिक वारदात को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें: UP: 2 मनचलों को 10वीं की छात्रा ने भरे बाजार में सिखाया सबक, दे दनादन मारे लात-घूसे, चप्पल से बिगाड़ा थोपड़ा

मंगलवार को सहायक वाणिज्य कर आयुक्त अरुण सिंह अपने स्टाफ के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें दो ओवरलोडेड ट्रक आती हुई दिखाई दी तो तुरंत उन्होंने अपने अन्य सहयोगियों से इसे रूकवाने के लिए कहा। जैसे ही ओवरलोडेड चंबल गिट्टी से भरी दोनों वाहनों को उन्होंने रूकने के लिए कहा वैसे ही खनन माफियाओं ने गाड़ियों में से लाठी डंडों और हथियारों से उनपर हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें: एटाः दहेज की शिकायत पर पूछताछ करने पहुंची पुलिस की धुनाई..दरोगा समेत 3 घायल

इतना पर ही खनन माफिया नहीं रूके उन लोगों ने सहायक वाणिज्य कर आयुक्त की गाड़ियों पर पथराव किया और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया साथ ही उनपर फायरिंग भी की। किसी तरह से जान बचाकर भागे सहायक वाणिज्य कर आयुक्त थाना कोतवाली देहात में तहरीर दे दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है इसके साथ ही पथराव औ फायरिंग करने वाले माफियाओं को पकड़ने की लिए जोर शोर से लगी है। उम्मीद है कि इस खनन माफिया जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …