एटाःदिवाली पर गौशाला में 11 गायों को लगा करंट..तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

डीएन संवाददाता

एटा में मंडी स्थित गौशाला में दिवाली पर लाइटिंग तब भारी पड़ गई जब यहां करंट से 11 गायों की जान चली गई। गौशाला प्रबंधन इस बारे में कुछ भी बताने से फिलहाल बच रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें 11 गायों की करंट से कैसे गई जान

एटाः मन्डी समिति स्थित गौशाला में अचानक करंट लगने से 11 गायों की दर्दनाक मौत से लोग सकते में है। घटना की सूचना मिलने बाद मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन व पुलिस तुरंत हरकत में आई। हादसे के बाद एसडीएम ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तवंर व इंस्पेक्टर कोतवाली नगर भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर छानबीन करने में जुटे हुये हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गायों की मौत के लिए गौशाला का प्रबंधन जिम्मेदार बताया जा रहा है।     

यह भी पढ़ेंः संत कबीर नगर: दिवाली की रात में छाया मातम, मां के साथ जलकर बुझे दो चिराग  

 

  

पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद

 

यह भी पढ़ेंः एटाः दिवाली की रात घर से गायब हुई बच्ची, गांव में मिली लाश..रेप कर हत्या की आशंका  

जिसने घटना पर पर्दा डालने के लिऐ तत्काल जेसीबी मशीन से गहरा गड्डा खुदवाकर करंट से मरी गायों गायों को जिला प्रशासन को सूचित किये बिना पहले ही दफना दिया। बताया जा रहा है कि दिवाली पर गौशाला में लाइटिंग करने के लिऐ छत पर रखी पानी की टंकी पर भी झालर डालीं गयीं थी जिससे कि गौशाला में जगमग रोशनी तो हुई लेकिन पानी की टंकी से उतरे करंट से आज सुबह 11 गायों की मौत हो गई।     

 

करंट से मरी गायों को दफनाते मजदूर

 

यह भी पढ़ेंः दंतेवाड़ाः नक्सलियों ने CISF की बस को उड़ाया, एक जवान शहीद.. 3 ग्रामीणों की मौत 

गौशाला प्रबंधन को जब तक गौशाला प्रबंधन को इसका पता चला तब तक सभी गायें दम तोड़ चुकी थी। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन फिलहाल घटना की असल वजह का पता करने मे जुटा हुआ है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)