एटाः दिवाली की रात घर से गायब हुई बच्ची, गांव में मिली लाश..रेप कर हत्या की आशंका

डीएन संवाददाता

यूपी के एटा जिले के निधौलीकलां थाना क्षेत्र के गांव पिपहरा में दिवाली की रात एक 3 साल की मासूम घर से लापता हो गई। अगले दिन गांव के पास ही बच्ची का शव मिलने से गांव में मातम छा गया है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुये गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


एटाः दिवाली की रात एटा जिले के निधौलीकलां थाना क्षेत्र के गांव पिपहरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांव में एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या से हड़कंप मच गया है। आरोपी बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को फेंककर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।     

यह भी पढ़ेंः दंतेवाड़ाः नक्सलियों ने CISF की बस को उड़ाया, एक जवान शहीद.. 3 ग्रामीणों की मौत  

 

      

गांव में मिला मासूम का शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

ग्रामीणों के आक्रोश को बढ़ता देख गांव में एसएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। पुलिस के मुताबिक गांव पिपहरा में दिवाली की रात मासूम घर से गायब हो गई थी, परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। 

अगले दिन सुबह जब किसी ने उन्हें बताया कि उनकी बच्ची का शव गांव के पास ही पड़ा हुआ है तो उनके होश उड़ गये। जब परिजन वहां पहुंचे तो वहां पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने  मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।           

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अनदेखी, जमकर फूटे बम, दिल्ली-एनसीआर का निकला दम  

 

 

घटना की जानकारी देते SSP आशीष तिवारी

 

 

क्या कहते हैं SSP आशीष तिवारी   

यह भी पढ़ेंः संत कबीर नगर: दिवाली की रात में छाया मातम, मां के साथ जलकर बुझे दो चिराग

एसएसपी आशीष तिवारी का कहना है कि बच्ची के पिता की आठ माह पहले ही मौत हो गई थी। वह अपने चाचा के यहां रह रही थी, दिवाली की रात बच्ची जब घर में नहीं दिखी तो परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन सुबह नग्न अवस्था में गांव के पास ही उसका शव मिला। 

घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पुष्टि हो पायेगी। जिस तरह से बच्ची के शरीर पर चोट के निशान पाये गये हैं उससे दुष्कर्म की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। मामले में पुलिस गहनता से जांच- पड़ताल कर रही है पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार