योगी सरकार के राज में बढ़ी दुकानदारों की फजीहत, गुंडागर्दी पर उतर आए पुलिस वाले

डीएन संवाददाता

योगी सरकार के राज में पुलिस वालों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है जहां पुलिस वाले ही दुकानदारों से पैसा वसुली कर रहे हैं।

 राज्‍य मंत्री उपेन्द्र तिवारी  जन समस्याएं सुनते  हुए
राज्‍य मंत्री उपेन्द्र तिवारी जन समस्याएं सुनते हुए

लखनऊ:  अक्सर लोग कोई भी मुश्किल होने पर पुलिस का सराहा लेते हैं लेकिन किसी ने कभी ऐसा सोचा भी होगा कि सभी का रक्षा करने वाला पुलिस ही लोगों के लिए उनकी परेशानी का कारण बन जाएंगा।

योगी सरकार के राज में पुलिस वालों की गुंडागर्दी बढ़ गई है। नोएडा में एक मामला सामने आया है जहां पुलिस वाले दुकानदारों से रिश्वत की मांग करते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी खुद यह बात मानते है की देश की अर्थव्यवस्था को सबसे ज्यादा फायदा छोटे स्तर के लघु उद्योगों से मिलता है। साथ ही इन उद्योग के माध्यम से सबसे अधिक रोजगार भी लोगों को उपलब्ध होता है मगर नोएडा के दुकानदारों की अलग समस्या है।

गौरतलब है की नोएडा के बाटनिकल गार्डन सहित,सेक्टर 56, 57,18 के दुकानदारों का आरोप है की नोएडा अथॉरिटी के कर्मचारी और स्थानीय पुलिस उनसे रिश्वत की मांग करते हैं। इतना ही नहीं पैसा देने से इंकार करने पर उनकी दुकाने तोड़ डालते हैं। वेंडर यूनियन के नेता श्याम किशोर गुप्ता ने "डाइनामाइट न्यूज" से बातचीत के दौरान बताया कि नोएडा अथॉरिटी का एक इंजीनियर सभी दुकानदारों से कहता है की भाजपा को वोट दिया है तो उन्हीं से मदद मांगो।

 

यूपी के वन एवं पर्यावरण मंत्री ने पटरी दुकानदारों की बात सुनकर उन्हें मदद का भरोसा दिया है। पटरी दुकानदारों अमित नागर, रवि कुमार, बदरी नाथ, मिथुन कुमार आदि ने बताया कि वे लोग पहले भी यूपी के मुख्यमंत्री, राज्यपाल,डीएम तक अपनी बात पहुंचा चुके हैं। मगर किसी ने कोई मदद नही की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार