लखनऊ: बिजली बढ़ोतरी को लेकर आम आदमी पार्टी का योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

यूपी में बिजली के बढ़ते दामों को लेकर आम आदमी पार्टी ने राज्य की योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज के गांधी प्रतिमा के सामने जोरदार प्रदर्शन किया।


लखनऊ: यूपी में बिजली के बढ़ते दामों को लेकर आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज के गांधी प्रतिमा के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। हाल में ही यूपी में बिजली के दामों में भारी बढ़ोतरी की गई है। जिसको कम करने को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रदर्शन किया। वहीं आम आदमी पार्टी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही बिजली के बढ़े हुए दामों को सरकार जल्द वापस नहीं लेती है तो, वो राजधानी लखनऊ स्थित शक्ति भवन का घेराव करेंगे।

प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओ ने बिजली बिलों को भी जलाया और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  ॉप्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी की प्रांतीय अध्यक्ष वृजकुमारी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने जनता से जो वादा किया था वो पूरा नही कर पा रही है। पहले नोटबंदी कर मोदी सरकार ने जनता की कमर तोड़ दी फिर जीएसटी लगा दिया। उसके बाद नगर निकाय चुनावों के बाद बिजली के दामो को बढ़ा दिया। उन्होनें आरोप लगाया कि सरकार ने किसानों और गरीब जनता पर बोझ बढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि हम योगी सरकार का लगातर विरोध करते रहेंगे और आने वाले समय में आम आदमी पार्टी बड़ा जनांदोलन करेगी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार