Crime in Amethi: दो ईनामिया बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, कारतूस, चाकू और पिस्टल हुए बरामद

डीएन ब्यूरो

अमेठी में अपराध को रोकने के लिए और अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत दो ईनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पुलिस टीम के साथ मौजूद आरोपी
पुलिस टीम के साथ मौजूद आरोपी

अमेठीः शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने अपनी टीम के साथ थाना पीपरपुर पुलिस द्वारा डकैती की योजना बनाते हुए जनपद अमेठी से रूपये 50 हजार और जनपद जौनपुर से रूपये 25 हजार के ईनामिया अभियुक्त सहित कुल 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

अभियुक्तों के कब्जे से 2 पिस्टल 5 जिन्दा कारतूस 32 बोर, 2 अदद चाकू, लूट के 6500 रुपए और 2 मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अपराध और अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त तपन दत्त मिश्रा, नन्दन सिंह, शाहरुख खान, विजय यादव को ग्राम रामचन्द्रपुर में सौरभ यादव के अर्धनिर्मित मकान से गिरफ्तार किया है।

उपरोक्त अभियुक्त दिनांक 1.05.2020 को ग्राम रामचन्दरपुर थाना पीपरपुर अमेठी सौरभ के मकान मे ठहरकर डकैती की योजना बना रहे थे। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि दिनांक 18.11.2019 को थाना मुंशीगंज क्षेत्र में मुर्गीदाना व्यापारी से 10 लाख की लूट,फरवरी 2020 को थानाक्षेत्र कमरौली के औद्यौगिक क्षेत्र में डकैती घटना करना स्वीकार किया है। पकड़े जाने के डर से नम्बर प्लट बदल बदलकर घटनाओं को अन्जाम देते है। 













संबंधित समाचार