Amethi: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस ने मामले में दिखाई सख्ती और फिर..

डीएन ब्यूरो

दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। मामले में सख्ती दिखाते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात
शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात

अमेठीः कोतवाली मोहनगंज के ग्राम पंचायत फूला में मंगलवार की देर शाम ग्राम समाज की भूमि पर लगे खाद गड्ढे ( घूर) की कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों के खूनी संघर्ष जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि गांव फूला में ग्राम समाज की भूमि पर लगे खाद गड्ढे को लेकर सिद्धनाथ पासी और रमऊ पासी के बीच लंम्बे अरसे से विवाद चल रहा था। मंगलवार की शाम रमऊ पासी अपने परिजनों के साथ जमानी पर लगे घूर की पांस ट्राली में भरवा रहे थे, तभी दूसरे पक्ष ने आपत्ति जताई।

घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात

मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लाठी डण्डों से मारपीट शुरु हो गई। इस दौरान सिद्धनाथ पासी पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया गया। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गये। एक पक्ष से पांच लोग तो दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी तिलोई भेजवाया जहां पर चिकित्सकों ने गम्भीर रूप से घायलों को जिले और ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि विवाद को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। विवाद में शामिल में पक्षों पर अ0सं0 162/20 धारा 147,452,323,506,308,324 भादवि व अ0सं0 163/20 धारा 147,323,504,506,308,324 भादवि 3(1)द/3(1)ध/3(2)vक sc/ct एक्ट की कार्यवाही की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार