Uttar Pradesh: एसटीएफ ने किया बस्ती के छात्र नेता कबीर के हत्यारे को गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बस्ती के बहुचर्चित छात्र नेता कबीर तिवारी हत्या कांड में शामिल वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी हत्यारोपी अभिजीत सिंह लखनऊ के अशियाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बस्ती के बहुचर्चित छात्र नेता कबीर तिवारी हत्या काण्ड में शामिल वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी हत्यारोपी अभिजीत सिंह लखनऊ के अशियाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण ने यहां यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्या को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

उन्होंने बताया कि नौ अक्टूबर को बस्ती में एपीएन कॉलेज के छात्र नेता कबीर तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।
उन्होंने बताया कि एसटीएफ को शनिवार को सूचना मिली की बस्ती के छात्र नेता कबीर तिवारी का हत्यारोपी अभिजीत सिंह अपने किसी साथी के साथ मिलने के लिए लखनऊ में बिजली पासी किला के पास चौराहे पर आने वाला है।

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चों को मिड डे मील में रोजाना परोसी जा रही दाल और आलू की सब्जी 

इस सूचना पर एसटीएफ की टीम बताये गये स्थान पर पहुंचकर आवश्यक बल प्रयोग करते हुए वांछित हत्यारोपी इनामी अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पकड़े गये हत्यारों को अशियाना थाने में दाखिल करा दिया। आगे की कार्रवाई स्थानी पुलिस द्वारा की जा रही है। अभिजीत के खिलाफ हत्या आदि के सात मामले दर्ज हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार