महराजगंज: एसएसबी और पुलिस ने मिलकर एक करोड़ की हेरोइन के साथ एक को दबोचा

डीएन ब्यूरो

भारत-नेपाल सीमा पर तस्करी का काम रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। बार-बार अवैध सामग्री के साथ पकड़े जाने के बाद भी तस्करों पर थोड़ा भी असर नहीं पड़ रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

हेरोइन के साथ पकड़ा गया तस्करी
हेरोइन के साथ पकड़ा गया तस्करी

महराजगंज: एक बार फिर भारत-नेपाल सीमा पर अवैध चीजों की तस्करी बढ़ते ही जा रही है। पुलिस चाहे कितनी ही मेहनत कर लें, लेकिन ये तस्कर चोरी और तस्करी करने से बाज ही नहीं आते हैं। एक बार फिर से एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने गैर कानूनी सामानों के साथ तरस्करों को पकड़ा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: पुलिस पर समीक्षा अधिकारी को पीटने का आरोप.. कर्मचारियों का हंगामा, बर्खास्‍तगी की मांग

सोनौली कस्बे के बाहर काली मंदिर रोड पर एक संदिग्ध नेपाली युवक के पास से जांच के दौरान एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने 92 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली रवि कुमार और एसआई सोनौली रविन्द्र सिंह अपने साथी जवानों के साथ सयुक्त रूप से गस्त कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अस्पताल के बाहर दर्द से कराहती रही महिला, डॉक्टरों ने नहीं ली सुध

इसी दौरान सोनौली कोतवाली क्षेत्र के गजरज्योतिया काली मंदिर मार्ग की तरफ जा रहा एक नेपाली युवक टीम को देखकर भागने लगा। जवानों को उसके भागने पर शक हुआ और उसे पकड़ लिया। जांच के दौरान युवक की जेब से करीब 92 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम कुमार खत्री उम्र 26 साल, कास्की जिले के वार्ड न०17 का निवासी बताया हैं। पुलिस केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास पकड़ी गई बरामद हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग एक करोड़ रुपए बताया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार