सिसवा नगर पंचायत के निर्णय पर भड़के ग्रामीण, विरोध प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के सिसवा नगर पंचायत बोर्ड कमेटी की बैठक में सिसवा का कूड़ा ग्रामसभा हरपुर पकड़ी में डंप किए जाने के खबर जैसे ही फैली इसके विरोध में लोग सड़को पर उतर आये। आक्रोशित गांव के लोगों ने नगर पंचायत कमेटी के विरूद्ध जमकर नारेबाजी कीऔर विरोध प्रदर्शन किया।


सिसवा बाज़ार:  सिसवा नगर पंचायत बोर्ड कमेटी की बैठक में सिसवा का कूड़ा ग्रामसभा हरपुर पकड़ी में डंप किए जाने के प्रस्ताव को कमेटी की सहमति मिलने कि  सूचना जैसे ही ग्रामीणों को हुई लोग आक्रोशित हो सड़कों पर उतर आए। और नगर पंचायत कमेटी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

 कमेटी द्वारा गांव में कूड़ा डंपिंग की खबर जैसे ही सोशल मिडिया और समाचार पत्रों के माध्यम से फैली हरपुर पकड़ी गांव के लोग पहले विरोध दर्ज करना शुरू कर दिये। उसके बाद सैकड़ों ग्रामीण सड़क पर उतर आए। साथ ही सड़क के बीचोबीच सिसवा नगर पंचायत कमेटी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि किसी भी कीमत पर गांव के आसपास  कचरे को डंप नहीं होने देंगे चाहे इसके लिए कुछ भी करना पड़े। ग्रामीणों का कहना है कि सिसवा नगर पंचायत  अपने कूड़े के निस्तारण की व्यवस्था खुद करें। अपने  ग्राम सभा मे किसी भी कीमत पर कूड़ा डंपिंग नहीं करने देंगें। इस फैसले के विरोध में लोग एकजुट नजर आये।अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि ग्रामीणों का विरोध क्या रंग लाता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार