सिद्धार्थनगर: सांप के काटने से सगे भाई बहन की मौत, परिवार में मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर के ककरहवा नेपाल की सीमा के पास के एक गांव में दो भाई बहनों की सांप के डसने से मौत हो गई। जिससे परिवारीजनों में रो-रोकर कोहराम मचा हुआ है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

मृतक भाई बहन के बिलखते परिजन
मृतक भाई बहन के बिलखते परिजन

सिद्धार्थनगर: जिले के नेपाल सीमा के करीब ककरहवा क्षेत्र के दुल्‍हा गांव में सांप काटने से दो सगे भाई बहनों की मौत हो गई। दोनों का अस्‍पताल ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन दोंनों की पहले ही मौत हो गई। घटना से पूरे गांव का माहौल गमगीन है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर के ककरहवा क्षेत्र के दुलहा गांव निवासी अशरफ़ के परिवार के 12 वर्षीय बेटे और 14 साल की बेटी रात को खाना खाकर सो गए थे। रात में सोने के दौरान ही एक सांप ने उन्‍हें डस लिया जिससे उनकी मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामले में मध्यस्थता की सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित..सभी पक्षों से मांगे नाम

इस घटना से परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है वहीं गांव में भी शोक का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि सांप बेहद जहरीला था इसी लिये जहर तेजी से फैल गया।जिससे दोनों की मौत  हो गई। बता दें कि अभी कुछ दिन  पहले इसी क्षेत्र के ककरहवा कस्बे के एक घर से विशाल अजगर पकड़ा गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार