लखनऊः राजधानी में फिर भरोसे का कत्ल, अपने ने ही लूटी मासूम लड़की की इज्जत

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ में फिर एक बार इंसानियत और विश्वास को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जिसे मासूम अपना मानती थी, उसने ही भरोसे को तोड़कर नाबालिग का रेप कर डाला। इस घटना से लोगें में काफी आक्रोश है।

फाइल  फोटो
फाइल फोटो

लखनऊः सरकार द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर दिए जाने वाले निर्देशों के बाद भी महिलाओं से दुराचार के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बाज़ारखाला थाना क्षेत्र है, जहां 11 साल की बच्ची को अकेला पाकर मकान मालिक के बेटे ने मुंह दबाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़े- रेप और मर्डर की वारदातों से दहला हरियाणा, सीएम खट्टर के गांव में मिला भजन गायिका का शव

जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार यहां किराए पर रहता है। मकान मालिक का बेटा इमरान 11 साल की मासूम बच्ची को मुंह दबाकर छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी मासूम लचटी के बदहवास हालत में छोड़कर भाग गया। घटना के बाद जब मासूम ने रोते हुए अपनी मां को पूरी बात बताई तो उनके होश उड़ गए। 

यह भी पढ़े- जींद में एक और निर्भया कांड से इंसानियत शर्मसार, नाबालिग की सामूहिक दुराचार के बाद नृशंस हत्या

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया की पीड़िता के पिता के तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा धारा 376, 3/4 पॉक्सो एक्ट के दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार