उत्तर प्रदेश में ‘वहशी दरिंदों’ का राज, नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर कुएं में फेंका...

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच एक और दुष्कर्म की घटना सामने आयी है जहां वहशी दरिंदों ने एक नौ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अजाम दिया है।

श्रोत इंटरनेट
श्रोत इंटरनेट

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कुछ वहशी दरिंदो की हैवानियत सामने आयी है। जहां आरोपियों ने पहले एक नाबालिग के रेप किया और फिर उसे कुएं में फेंक दिया।

 

क्या है पूरा मामला:

दरअसल प्रतापगढ़ के मकूनपुर के कोहंडौर थाना क्षेत्र में देर रात दूसरे गांव से बरात आयी थी। इसी बरात में शामिल होने अन्तू थाना क्षेत्र के खैरा गांव की नौ साल की बच्ची भी अपने मामी के साथ आई थी। इससे पहले की वो बारात में शामिल हो पाती उससे पहले ही घराती पक्ष के लोगों ने बच्ची को घर अगवा कर लिया और अपने साथ सुनसान इलाके में लेजाकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों को डर था कि कहीं यह बच्ची किसी को इस बात की जानकारी ना दे दें इससे घबराए आरोपियों ने उस बच्ची को रेप के बाद पास के कुएं में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए।

गनीमत यह रही की बच्ची की जान बच गयी और उसके चिल्लाने पर घर वालों ने उसे कुएं से बाहर निकाला और इस बात की सूचना फौरन पुलिस को दी।फिलहाल बच्ची को को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार