रेप और मर्डर की वारदातों से दहला हरियाणा, सीएम खट्टर के गांव में मिला भजन गायिका का शव

डीएन ब्यूरो

रागिनी गाने वाली एक हरियाणवी सिंगर का रोहतक में शव मिला है, मृतका सिंगर 14 जनवरी से ही लापता थीं। अब इस घटना के बाद हरियाणा सरकार के ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ नारे पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। हरियाणा में पिछले कुछ दिनो से रेप और हत्या की कई वारदातें सामने आ चुकी है।

सिंगर ममता शर्मा (फाइल फोटो)
सिंगर ममता शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः हरियाणा सरकार द्वारा चलाया जा रहा ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ अभियान रंग नहीं ला पा रहा है। कारण, इस एक हफ्ते के अंदर राज्य में 6 रेप केस के मामले सामने आ चुके हैं और अब एक भजन गायिका ममता शर्मा के मर्डर से हरियाणा में सनसनी फैल गई है। हैरान करने वाली बात यह है कि मृतका सिंगर का शव हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में पाया गया है।

यहां शव की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया। मृतका ममता 14 जनवरी से ही लापता थीं। इस मामले में ममता के बेटे ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी।

सहयोगी के साथ गई थीं ममता

पुलिस ने बताया कि ‘कलानौर की रहने वाली ममता के हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, इसलिए उसने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।‘ ममता के बेटे भरत ने कहा कि 'वो अपनी सहयोगी मोहित कुमार के साथ गई थी।'

मोहित का कहना है कि ‘जब हम गोहाना के लिए जा रहे थे तब लाहली में ममता उनसे मिली। यहां उसने कहा कि ‘वो अपने दोस्त के साथ कलानौर जा रही हैं और एक घंटे बाद वो गोहाना पहुंचेंगी, उसके बाद से वो लापता हो गई। 

निशाने पर हैं हरियाणवी सिंगर

बता दें कि एक महीने पहले ही एक लोकप्रिय हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी, जबकि 3 जनवरी को एक और हरियाणवी सिंगर और डांसर आरती भोरिया को हत्या और रेप की धमकी दी गई। गुरूवार को बिग-बॉस की प्रतिभागी रही सपना चौधरी के कार्यक्रम में भी पत्थरबाजी की घटना सामने आई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार