Sports: गुलाबी गेंद से डे-नाइट मैच को लेकर पुजारा ने जताई आशंका

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट चेतेश्वर पुजारा ने इस महीने के आखिर में कोलकाता में होने वाले डे-नाईट मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पहली बार भारत में गुलाबी गेंद का उपयोग किया जाएगा। पिंक बॉल के इस्तेमाल पर चेतेश्वर पुजारा आपत्ति जताई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा
भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा

कोलकाताः भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि भारत और बांग्लादेश के बीच इस महीने के आखिर में कोलकाता में होने वाले दिन रात्रि टेस्ट मैच के दौरान ‘सूर्यास्त के समय दृश्यता’ का मसला हो सकता है। 

ऐसा पहली बार होगा जब Day-Night मैच के दौरान भारत में पिंक बॉल का इस्तेमाल किया जाएगा। जिस दौरान भारत के कई क्रिकेटर पहली बार पिंक बॉल से खेलेंगे। हालांकि पुजारा, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को दिलीप ट्रॉफी में कूकाबुरा की गुलाबी गेंद से खेलने का अनुभव है। 

यह भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का समर्थन, कहा वो एक...

इस बारे में पुजारा का कहना है कि दिन में रोशनी की दिक्कत नहीं होगी। पर शाम के समय में पिंक बॉल से खेलने में परेशानी हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘मेरा बल्लेबाज के तौर पर निजी अनुभव तो अच्छा रहा था, लेकिन मैंने जब वहां पर अन्य खिलाड़ियों से बात की तो उनका कहना था कि लेग स्पिनर को खेलना विशेषकर उनकी गुगली को समझना मुश्किल था।’

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार