आखिर क्यों रोहित शर्मा ने कहा कि “मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, मैं बहुत डर गया था”

डीएन संवाददाता

भारतीय बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 5 महीने से ज्यादा समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद आईपीएल में टीम की कमान संभालेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा के लिए पिछले पांच महीने काफी संघर्ष भरे रहे हैं।

भारतीय बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा
भारतीय बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई: लगातार खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रहे इस आइपीएल से शायद पहली अच्छी खबर आई है। यह अच्छी खबर मुंबई के फैंस के लिए खास है। लंबे समय से अपनी जांघ की चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूरी बनाए हुए रोहित शर्मा अब फिट हैं और मुंबई की ओर से आइपीएल में खेलेंगे। रोहित मुंबई के कप्तान भी हैं। टीम के लिए पहले मुकाबले में उनका खेलना अब तय है। रोहित ने खुद अफनी फिटनेस की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'चोट के कारण मैदान से बाहर रहना दुखद था, लेकिन अब मैं खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हूं। आपको बता दें कि आइपीएल के इस सीजन में कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी चोटिल होने के कारण पूरे सीजन से बाहर हैं या शुरूआती मैचों के लिए बाहर हो गए हैं।

रोहित ने कहा कि मैं डर गया था, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था। रन लेने के दौरान मैंने काफी तेज आवाज सुनी थी। हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि ये कोई बड़ी समस्या नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल 29 साल का हूं। पांच महीनों तक क्रिकेट से दूर रहना बुरा नहीं है। ये समस्याएं भविष्य में भी आ सकती हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार