पीएम मोदी ने गुजरात में कहा- GST में बदलाव से देश में दिवाली का माहौल 

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे हैं। उन्होंने अपनी इस यात्रा की शुरुआत द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना कर शुरू की। पीएम ओखा और बेट द्वारका को जोडने वाले ब्रिज का शिलान्यास किया

जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने अपनी इस यात्रा की शुरुआत द्वारिका के द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू कर की। द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करने के बाद पीएम ओखा और बेट द्वारका को जोडने वाले ब्रिज का शिलान्यास किया और अब एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी के साथ गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी भी मौजूद हैं। 

पीएम मोदी के संबोधन की मुख्य बातें

*  GST में कल हुए बदलाव से देश में दिवाली का माहौल 

* देवभूमि द्वारिका में मरीन पुलिस ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट बनाया जाएगा।

* मछुआरों की जिंदगी बेहतर करने के लिए सरकार उन्हें कम ब्याज पर लोन देगी, ताकि वे बड़ी बोट खरीद सकें।

* ओखा और बेट द्वारका ब्रिज देशभर से आने वाले यात्रियों के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है। यह योजना बेट से जुड़े समुद्री तट के क्षेत्र को पर्यटन स्थल के रूप में बदल देगी।  
 

पीएम मोदी अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा के दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। मोदी पहली बार अपने मूल क्षेत्र वडनगर भी जाएंगे। उनके स्‍वागत के लिए वडनगर सजकर तैयार है। इसके अलावा वह चोटिला, गांधीनगर, वडनगर और भरुच भी जायेंगे। पीएम मोदी गुजरात में 5,825 करोड़ रुपये की लागत वाली चार राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार