वाराणसी दौरे पर कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जा रहे हैं, जहां वो कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के दौरे पर आज दोपहर 3 बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम मोदी वाराणसी वासियों को कई परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। वाराणसी में मोदी लगभग 18 परियोजनाओं का लोकार्पण और 6 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही कई जनसभाएं भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, देंगे करोड़ों की सौगात

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहेंगे। साएम योगी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के लिए भी वाराणसी आए थे। इस दौरान उन्होंने जिले में अधूरे कार्यों को पूरा करने का भी निर्देश दिया था। खासकर नगर की सभी प्रमुख सड़कों को 21 सितंबर तक गड्ढामुक्त करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने देश को समर्पित किया सबसे बड़ा सरदार सरोवर बांध

पीएम मोदी वाराणसी में हथकरघा उद्योग से जुड़े कर्मचारियों के लिए ट्रेड सेंटर के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। साथ ही वाराणसी से वडोदरा जाने वाली तीसरी महामाना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा वह विकास से जुड़ी कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अलावा आधा दर्जन केंद्रीय व राज्य मंत्री भी उनके साथ वाराणसी में होंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार