योगी आदित्यनाथ: जीएसटी से होगा कालाबाजारी का अंत..

डीएन संवाददाता

सीएम योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सोनेलाल पटेल की 65वीं जयंती पर आयोजित स्वाभिमान रैली को संबोधित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी: सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपना दल की रैली को एड्रेस करने पहुंचे। सोनेलाल पटेल की 65वीं जयंती पर आयोजित स्वाभिमान रैली में मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी मौजूद थीं। इस दौरान सीएम ने कहा- ''जो सपना सोनेलाल पटेल ने देखा था उनकी पुत्री अनुप्रिया पटेल ने साकार कर दिया है।

जीएसटी से कालाबाजारी का अंत होगा

सीएम ने कहा कि ''जीएसटी से कालाबाजारी का अंत होगा। जीएसटी इसी उद्देश्य से इस देश में लागू की गई है। हम सबको प्रधानमंत्री का अभार व्यक्त करना चाहिए। मोदी जी की सरकार सबके लिए काम कर रही है। देश और प्रदेश के अंदर विकास की योजनाएं कैसे बननी चाहिए,  इसके बारे में सरकारें आज विचार कर रहीं हैं क्योंकि उन्होंने ये दिक्कतें देखी हैं।

यूपी को नई दिशा की ओर ले जाना है

योगी ने आगे कहा जो सपना सोनेलाल पटेल ने देखा था उनकी पुत्री अनुप्रिया पटेल ने साकार कर दिया है। मैं बधाई देता हूं कि अपना दल कांग्रेस के राष्ट्रीय पार्टी के पहचान को भी छीन रही है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के 2 सांसद हैं। अगर भगवान भोले नाथ की कृपा रहेगी तो अगली बार कांग्रेस के एक भी सांसद नहीं रहेंगे। इसी तरह कांग्रेस के 7 विधायक हैं लेकिन अपना दल के 9 विधायक हैं। अनुप्रिया पटेल इसके लिए बधाई की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि यूपी को नई दिशा की ओर ले जाना है। वाराणसी में विकास हो रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार आप सबका सहयोग चाहती है। यूपी में किसी तरह का भेदभाव नहीं है।

यूपी की सरकार गरीब, किसान और नौजवानों की सरकार

विकास परिवारवाद से नहीं होगा, इसीलिए मोदी जी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के एजेंडे पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 100 दिन के अंदर हमने रिपोर्ट कार्ड पेश किया। हमने एक प्रयास किया जो कि आपके सामने है। यूपी की सरकार गरीब, किसान, नौजवानों को समर्पित है।

अधिकारियों को लगाई फटकार

सीएम योगी राजकीय विमान से सुबह 11 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से वे सीधे सर्किट हाउस पहुंचे। जहां अधिकारियों संग विकास कार्यक्रमों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में मियाद पूरी होने बाद भी अधूरे पड़े विकास कार्यक्रमों को लेकर सीएम ने अधिकारियों को फटकार लगाई। सीएम बनने के बाद योगी का ये दूसरा काशी दौरा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार