वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी से मिलने वालों की भीड़, लेकिन नहीं मिल रहा समय

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के लिये शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रहे है, जहां वे कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम के वाराणसी प्रवास के दौरान उनसे कई लोग और संगठन मिलना चाहते हैं लेकिन पीएम से मिलने की चाह रखने वाले अधिकतर लोगों के हिस्से मायूसी ही आ सकती है। पूरी खबर..


वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यूपी के दो दिवसीय दौरे के लिये शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी कल यहां एक हजार करोड़ रूपयों की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी शनिवार को ही रोहनिया स्थित कचनार में करीब एक लाख लोगों को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे के दौरान वाराणसी के अलावा आजमगढ़ और मिर्जापुर का भी दौरा करेंगे। जहां कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाना है।

 

पीएम मोदी के संसदीय दौरे के दौरान कई राजनैतिक और गैर राजनीतिक संगठन अलग-अलग विषयों और शिकायतों को लेकर पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं, लेकिन बताया जाता है कि कार्यक्रमों की व्यस्तता को देखते हुए प्रधानमंत्री से मिलने का समय बहुत कम को मिल पा रहा है। 

पीएम मोदी से मिलने के लिये सांझा मंच के पार्षद दल के नेता गुरूवार शाम को प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय पर ज्ञापन देने पहुंचे। लेकिन सुरक्षा लगे पुलिस कर्मियों समेत अन्य कर्मचारियों ने उनका ज्ञापन लेने से मना कर दिया। नाराज पार्षद दल के नेता को डीएम को ज्ञापन देने के लिये कहा गया।

कांग्रेस दल के नेता सीताराम केशरी ने बताया कि प्रधानमंत्री के दो दिवसीय वाराणसी प्रवास के दौरान वे लोग अपने सांसद से 10 मिनट का मिलने का समय चाहते हैं और उन्हें नगर निगम से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराना चाहते हैं। लेकिन उनका ज्ञापन तक नहीं लिया गया। 

इसी तरह प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय पर कई लोग और संगठन आये जो पीएम से मिलने का समय चाहते थे लेकिन उनके हिस्से में भी मायूसी आयी।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार