अमेठी: तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर.. चौकी इंचार्ज का सिर फटा, सिपाही गंभीर घायल

डीएन ब्यूरो

जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की बोलेरो कार में जबरदस्‍त टक्कर मार दी है। भीषण दुर्घटना में एक चौकी इंचार्ज और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर से पुलिस की कार 25 मीटर दूर खाई में जाकर गिरी। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

शंकरगंज पुलिस चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह
शंकरगंज पुलिस चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह

अमेठी: तेज रफ्तार की चपेट से पुलिस भी नहीं बच पाई है। जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की बोलेरो को टक्कर मार दी। इस हादसे में पुलिस और उनके साथ मौजूद सिपाही दोनों ही गंभीर रुप से घायल हैं। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: धार्मिक भेदभावों को भुलाकर बड़े मंगल पर भंडारों का आयोजन, बुक्‍कल नवाब ने भी बांटा प्रसाद

जिले में एक ट्रक और पुलिस की बोलेरो की टक्कर का मामला आया है। इस हादसे में पुलिस और सिपाही दोनों ही गंभीर रूप से घायल हैं। कोतवाली मोहनगंज अंतर्गत शंकर गंज पुलिस चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह और उनके साथ एक सिपाही सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह की नाक के पास 4-5 टांके लगाए गए हैं।। हादसे में चौकी इंचार्ज का सिर भी फट गया। ट्रक की जबरदस्त टक्कर से पुलिस की बोलेरो लगभग 25 मीटर दूर खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में पुलिस कर्मचारी की दबंगई, पहले पीटा फिर पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट

बता दें कि चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह क्षेत्र में पहरा करके वापस पुलिस चौकी शंकरगंज आ रहे थे। जैसे ही वे चौकी पर पहुंच अपनी बोलोरो चौकी की ओर मोड़ रहे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की जबरदस्त टक्कर से पुलिस की बोलेरो लगभग 25 मीटर दूर खाई में जा गिरी। जिससे चौकी इंचार्ज मिथिलेश सिंह और सिपाही राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में क्रेन की मदद से पुलिस वाहन को खाई से निकाला गया हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …